गड़खा में शादी के दौरान गोली मार कर चाचा भतीजा की हत्या, एक की हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

0

छपरा: जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव में शादी समारोह के दौरान तीन की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर चाचा भतीजा को मौत के घाट उतार दिया। जबकि इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ लिया है। जबकि दो अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस अधीक्षक सूरत साइली सांवलाराम ने सिवान ऑनलाइन को बताया कि शादी समारोह के दौरान तीन की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें भतीजा संजय सिंह तथा चाचा नागेंद्र सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

जबकि इस घटना में नागेन्द्र सिंह के भाई गंभीर रूप से घायल हो हो गए। वह रामायण सिंह के पुत्र नित्यानंद सिंह (55 वर्ष) हैं। उनको सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। सदर अस्पताल के आपात कालीन कक्ष में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने बताया कि नित्यानंद सिंह के पेट में गोली लगी है, जिसके कारण उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी। इस वजह से पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। बताया जाता है कि मोतीराजपुर गांव में शादी समारोह के दौरान तीन की संख्या में आए अपराधियों के द्वारा की गई। गोलीबारी के कारण अफरा तफरी मच गई और वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, उसके पहले ही गोली लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गयी। घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना पाकर गड़खा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है ।

एसपी ने सिवान ऑनलाइन को बताया कि इसकी जांच की जा रही है और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई। घटना के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। शादी समारोह के दौरान गोलीबारी की घटना के कारण खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है और लोगों में मायूसी छा गई है।