वैशाली: दारू पार्टी में डीजे की धुन पर बार-बालाओं ने बिखेरे जलवे, लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां

0

वैशाली: एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर के कारण पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगा है तथा हर तरह के कार्यक्रम पर पाबंदी लगाई गई है। वहीं बेलसर ओपी के पटेढा बुजुर्ग गांव में एक आर्केस्ट्रा में बार- बालाओं के डांस का वीडियो शनिवार को दिनभर वायरल होता रहा। हैरत की बात तो यह है कि बेलसर ओपी की पुलिस को इस आयोजन की भनक तक नहीं लगी। नाच-गाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं। मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मिली जानकारी के अनुसार पटेढा बुजुर्ग गांव के कुछ लोगों ने मिलकर आर्केस्ट्रा का आयोजन कराया था। इस दौरान तीन बार-बालाओं को भी डांस के लिए बुलवाया गया था। आर्केस्ट्रा के दौरान रात भर दारू पार्टी चलती रही और लोग डीजे की धुन पर उन बार-बालाओं के डांस का आनंद उठाते रहें। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि बेलसर ओपी की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। इस संबंध में जब बेलसर ओपी प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरे पास ऐसी कोई भी सूचना नही है। ओपी प्रभारी ने इस प्रकार की घटना से अनभिज्ञता जताई है। हालांकि, यह कहा है कि वीडियो की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई दोषियों के खिलाफ की जाएगी।

गौरतलब हो कि सरकार कोरोना के संक्रमण को लेकर सरकार के जारी लॉकडाउन के बीच गाइडलाइन के अनुसार कहीं पर भी किसी भी तरह के वैसे कार्यक्रम पर पाबंदी लगाई गयी है, जिसमें ज्यादा भीड़भाड़ हो। वहीं डीजे पर भी रोक है। लेकिन पटेढा बुजुर्ग में हो रहे एक वीडियो वायरल के अनुसार रात भर आर्केस्ट्रा में डीजे की धुन पर बार-बालाओं ने ठुमके लगाए। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। अच्छी खासी भीड़ भी वीडियो में दिखाई दे रही है। इसे पूरे आयोजन ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here