वाराणसी : नेपाली युवक का सिर मुड़ाकर लिखा जय श्रीराम, लगवाए नारे

0
jai shree raam ke naare

न्यूज़ डेस्क :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने भगवन राम पर विवादित बयान दिया था जिसका असर अब भारत में रह रहे नेपाली पर दिख रहा है। दरअसल विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक नेपाल के पीएम ओली के बयान के विरोध में देश में रह रहे एक नेपाली युवक का सर मुड़ाकर सर पर जय श्री राम लिखना और आपत्तिजनक पोस्टर लगाना उसके बाद सोशल मीडिया फेसबुक पर वीडियो शेयर करना अरुण पाठक के लिए महंगा पड़ गया। इनके खिलाफ वाराणसी के भेलूपुर थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

मामला प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है,  जहां विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक ओली के बयान के खिलाफ एक नेपाली युवक का सर मुंडवाया गया , उसपर जय श्री राम भी लिख दिया गया साथ ही ओली के खिलाफ नारेबाजी और अपने संगठन वा भारत के समर्थन में नारे लगवाए।

रही बात पोस्टर्स की तो ये स्टर गंगा किनारे घाटों और मंदिरों पर लगाए हैं। इन पोस्टर्स के जरिये ओली को ये बात समझने का प्रयास किया जा रहा है की चीन के इशारों पर चलना बंद करें। इन पोस्टर्स का एक और खास मक्शद ये है की जितने  भी नेपाली कशी में रह रहे हों वो भी सच के साथ खड़े हों।

बीते शाम 16 जुलाई को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले में संज्ञान लेते हुए संगठन के अध्यक्ष और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ धारा 505 (2), 295 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है साथ ही पुलिस इनकी  गिरफ्तारी में जुट गई है।