सीवान में बाइक छीन कर भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा, पांच की संख्या में अपराधी बाइक लूटने थे पहुंचे, ग्रामीणों ने दौड़ा कर एक को पकड़ा

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया-टारी नहर मार्ग पर मंगलवार की रात तकरीबन 10:30 बजे पांच की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बाइक सवार की बाइक छीनने की कोशिश की। इस दौरान ग्रामीणों ने एक बदमाश को रंगे हाथ पकड़ लिया। जबकि चार बदमाश मौके से भागने में सफल हो गए। पकड़े गए शख्स की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के सल्लेमपुर गांव निवासी असमुद्दीन खान के 17 वर्षीय पुत्र अलीमुद्दीन खान के रूप में हुई है।घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि मंगलवार की रात तकरीबन 5 की संख्या में बदमाश फुलवरिया-टारी नहर मार्ग पर खड़े होकर लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे। गांव का कोई व्यक्ति जैसे अपना बाइक लेकर उनके पास पहुंचा वह रोक कर बाइक लूटने की कोशिश करने लगे। जिसका हाला हंगामा करने पर आस पड़ोस के लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। जिसके बाद चार अपराधी भाग खड़े हुए जबकि उन्हीं के साथ खड़ा एक आरोपित युवक उनके हाथ लग गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

जिसके बाद ग्रामीण उसको पकड़ कर अपने साथ गांव में लेकर चले आए और एक मकान के कमरे में बंद कर दिया।बुधवार की सुबह लोगों ने इसकी जानकारी रघुनाथपुर थाने की पुलिस को दी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रघुनाथपुर थाने की पुलिस गांव में पहुंचकर ग्रामीणों के चंगुल से बाइक लूट के आरोपी युवक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए आरोपी युवक को थाने लेकर पहुंची। इस संबंध में रघुनाथपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा अपराधी को पकड़ने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो युवक को पकड़ के अपने साथ थाने लेकर पहुंचे हैं मामले की पूछताछ की जा रही है।आरोपी के पास से किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि अन्य चार अपराधी कौन थे और कहां के रहने वाले है।किसी भी अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा।