बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

0

परवेज अख्तर/सिवान :- बुधवार को गोरेयाकोठी प्रखंड के हरिहरपुर काला गांव में बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. ग्रामीणों का आरोप है कि उमस व गर्मी से ग्रामीणों की नींद हराम हो गई है. जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहे हैं. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बिजली उपभोक्ताओं का कहना है कि पहले हम लोगों को बिजली गोरेयाकोठी फीडर से मिलती थी लेकिन इधर कुछ दिनों से बिजली विभाग के कर्मियों द्वारा डुमरा फीडर से दी जा रही है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

जिसके कारण पर्याप्त बिजली की आपूर्ति हम लोगों के क्षेत्र में नहीं की जा रही है. इनका कहना था कि बार-बार बिजली विभाग के अधिकारियों से कहने के बाद भी गोरेयाकोठी फीडर से बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है. इसको लेकर उपभोक्ताओं ने गोरेयाकोठी प्रमुख उषा देवी व पूर्व मुखिया अशोक कुमार सिंह से मिलकर अपनी समस्याओं को उनके समक्ष रखा. उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत बिजली विभाग के अधिकारियों से की गई है ताकि गोरेयाकोठी फीडर से बिजली दी जा सके.

उपभोक्ताओं ने चेताया कि व्यवस्था में सुधार होने के साथ ही पर्याप्त बिजली नहीं मिलने पर उग्र आंदोलन होगा. ग्रामीणों ने कहा कि बिजली व्यवस्था जर्जर हो गई है. क्षेत्र में मात्र 7 से 8 घंटे आपूर्ति हो रही है. लो-वोल्टेज की समस्या है. हर हार में व्यवस्था में सुधार होना चाहिए. प्रदर्शन करने वालों में सुनीष कुमार सिंह, रंजीत सिंह, राहुल सिंह, प्रीतम कुमार, रामेश्वर सिंह शामिल रहे.