छपरा के इसुआपुर में शिक्षक और छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल, पढ़ाई छोड़ करता था गंदी-गंदी हरकतें

0

छपरा: एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल छपरा जिले के एक कोचिंग क्लास का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शिक्षक अपनी छात्रा के साथ गलत हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में छात्रा शिक्षक के इन हरकतों का विरोध करती हुई दिखाई दे रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

मामला छपरा के इसुआपुर बाजार का है,जहां एक कोचिंग सेंटर जो इसुआपुर खोभारी साह हाईस्कूल के पीछे कोचिंग संस्थान का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक शिक्षक अपनी छात्रा के साथ गलत काम करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वायरल वीडियो ने गुरु और शिष्य के बीच रिश्तों की जो मर्यादा है, उसे तार-तार कर दिया है।

शिक्षक और छात्रा का सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो में टीचर पढ़ाई के बदले एक छात्रा के साथ-साथ अश्लील हरकतें करता हुआ दिखा रहा है। लड़की के कंधे पर हाथ रखकर उसके चेहरे से हाथ हटाने की जिद कर रहा है। शिक्षक बोल रहा है कि कहत बानी नु हाथ हटाव, छात्रा इसका विरोध करते हुए बोल रही है कि बाक यार छोड़ न।छात्रा बार-बार छोड़ने की बात कर रही है लेकिन टीचर हाथ हटाने की जिद पर अड़ा है।

इस वायरल वीडियो के मामले को लेकर जानकारी मिली है कि अब तक संबंधित थाने में कोई भी शिकायत नहीं दर्ज कराइ गई है। हालांकि स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर शिक्षक के प्रति काफी आक्रोश है। पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि आवेदन मिलने के बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। लड़की के परिजनों की ओर से भी पुलिस स्टेशन में कोई शिकायत दर्ज नहीं गई है।