Categories: छपरा

छपरा में जहरीली शराब कांड में वांटेड शराब माफिया गिरफ्तार

छपरा: जिले के अमनौर मकेर सीमावर्ती इलाके में जहरीली शराब पीने से मौत होने के बाद भेल्दी पुलिस लगातार शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। भेल्दी, मकेर व अमनौर के सीमावर्ती किशुनपुर गांव के बड़े शराब कारोबारी मुन्ना साह उर्फ प्रमोद साह को भेल्दी पुलिस ने रविवार की देर रात 50 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में भेल्दी थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि किशुनपुर गांव का गिरफ्तार शराब कारोबारी पूर्व से ही शराब का बड़ा कारोबार करता आया है।

देसी विदेशी व स्प्रिट का भी पूर्व में बड़ा सप्लायर रहा है। गुप्त सूचना मिली थी कि उसके द्वारा देसी शराब का बिक्री किया जा रहा है। जिसके बाद थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह प्रशिक्षु दरोगा अशोक कुमार एएसआई संतोष कुमार जयसवाल व पुलिस लाइन से आए तेज तर्रार पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। शराब कारोबारी की गिरफ्तारी से भेल्दी के सीमावर्ती आमनौर व मेकर के क्षेत्र में शराब की बिक्री पर लगाम लगेगा।

बाइक पर लदे 60 लीटर अवैध देशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

एकमा. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के निर्देश पर एकमा थाना क्षेत्र के मानिकपुर मोड़ पर थानाध्यक्ष देव कुमार तिवारी ने सशस्त्र पुलिस बल के सहयोग से वाहन जांच अभियान चलाया. पुलिस ने इस दौरान एक बाइक पर सवार दो तस्कर को 60 लीटर अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के भलुआ गांव के डबल्यू नट व रसूलपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव के मोहम्मद कलीम के रूप में की गई है.पुलिस ने शराब को बरामद कर बाइक को जप्त कर लिया.

बताया जाता है कि पुलिस ने गिरफ्तार शराब के तस्करों से आवश्यक पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. पुलिस ने इस दौरान शराब पीकर हंगामा कर रहे सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के वैद्यापुर विष्णुपुरा गांव के निवासी सुकेश सिंह को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया है.

मशरक में दो लीटर देशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव में सोमवार को थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु दारोगा मधु कुमारी के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ छापेमारी करतें हुए रामू राय पिता मदन राय को दो लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार पर प्राथमिकी कांड संख्या 58/22 दर्ज कर मंडल कारा छपरा भेज दिया गया।

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024