क्या हुआ जब पटना में ग्रेजुएट चायवाली की दुकान पर पहुंच गईं अक्षरा सिंह? दिल खोलकर दी एक कप चाय की कीमत

0

पटनाः राजधानी में ग्रेजुएट चायवाली की दुकान पर अब फिल्मी सितारे भी पहुंच रहे हैं. मशहूर प्रियंका ने पहले पटना वीमेंस कॉलेज के पास चाय की दुकान लगाई और अब वह बोरिंग कैनाल रोड में चाय बेच रही है. शनिवार को भोजपुरी की अदाकारा और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पहुंच गईं. यहां पहुंचने के बाद अक्षरा सिंह ने प्रियंका को गले लगा लिया. इसके बाद चाय बिस्किट मांग ली.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

अक्षरा सिंह को देखकर चाय की दुकान पर भीड़ लग गई. एक तरफ लोग सेल्फी लेने के लिए लगे थे दूसरी ओर मीडिया वाले भी पहुंच गए. चाय दुकान पर भीड़ लग गई. इस दौरान अक्षरा सिंह ने प्रियंका से बात की. अक्षरा सिंह ने हौसला बढ़ाया और खूब सराहना की. अक्षरा सिंह ने एक कप चाय के बदले प्रियंका को 2100 रुपये दिए. हालांकि प्रियंका नहीं ले रही थी लेकिन अक्षरा सिंह ने कहा कि यह आशीर्वाद है रख लो जिसके बाद प्रियंका ने पैसे रख लिए.

लड़कियों को अपने आप के लिए खड़े होना चाहिए

अक्षरा सिंह ने कहा कि ना सिर्फ बिहार की लड़कियां बल्कि हर लड़की को इतना भरोसा रखना चाहिए और इतना ही डटकर अपने आप के लिए खड़े होना चाहिए. वहीं दूसरी ओर प्रियंका ने कहा कि पता नहीं था कि मैम आएंगी. यह मेरे लिए सरप्राइज था. बहुत अच्छा लगा. प्रियंका ने कहा कि वो अक्षरा सिंह के गाने सुनती हैं.

बता दें कि 24 वर्षीय प्रियंका पूर्णिया की रहने वाली है. प्रियंका के पास कई तरह की चाय है. 10 से लेकर 30 रुपये तक दाम हैं. प्रियंका ने बीएचयू से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट किया है. पढ़ाई के बाद चाय बनाने के इस काम ने प्रियंका को सुर्खियों में ला दिया है. कुछ दिनों पहले एबीपी न्यूज से बातचीत में प्रियंका ने कहा था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रतियोगी परीक्षा देती रही लेकिन सफलता नहीं मिली. नौकरी भी नहीं मिल रही थी इसलिए स्टार्टअप शुरू किया है.