सनकी युवक को मजाक करने से रोका तो उसके बाप को मार डाला

0

पटना: भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुली गांव में सोमवार की देर रात हंसी-मजाक करने को लेकर उपजे विवाद में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक 47 वर्षीय अजय कुमार सिंह महुली गांव निवासी स्व. आसपुरण सिंह के पुत्र थे। मृतक के सीने में दायें साइड गोली के जख्म का निशान पाया गया है। वारदात को लेकर गांव में काफी देर अफरातफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। मंगलवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

पहले बेटे से हुआ था वाद-विवाद, फिर पिता को बनाया निशाना

इधर, मृतक के चचेरे छोटे भाई रविनाथ सिंह ने बताया कि गांव के ही कुछ युवक उनके भतीजे अमित कुमार को करीब पांच दिनों से हंसी-मजाक के दौरान गालियां दे रहे थे। इसको लेकर सोमवार की सुबह मामूली विवाद हुआ था। रात में जब उसके बड़े भाई अजय कुमार सिंह अपने बेटे के साथ घर में छत पर सोए थे कि उसी बीच उक्त युवक नशे धुत होकर दरवाजे पर आ धमका और गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद आरोपियों ने उनके बड़े भाई को बुलाया और उन्हें सीने में गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही हमलोग जब बाहर निकले तो देखा कि वह जमीन पर मृत पड़े है।

घर से बुलाकर गोली मारने का आरोप

दूसरी ओर मृतक के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि गांव के ही कुछ युवक उसे हंसी-मजाक में कुछ दिनों से गालियां दे रहे थे। जब उसने इसका विरोध किया तो उक्त युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। इसको लेकर मामूली विवाद हुआ। इसके बाद जब देर रात वह अपने पिता के साथ घर में छत पर सोया था कि उसी दौरान उक्त युवक नशे में धुत होकर उसके घर आकर उसे बुलाने लगे।

गांव के ही छह युवकों पर हत्‍या का आरोप

बदमाशों की आवाज सुनकर जब उसके पिता घर से बाहर निकले, तभी उक्त हथियार बंद युवकों ने उन्हें गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गांव के ही छह युवकों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।