प्यार किया तो डरना क्या! शादी के बीच आई जाति की दीवार तो प्रेमी युगल ने भागकर की शादी, फिर किया ये काम

0

बांका: बिहार के बांका जिले में प्रेमी युगल के घर से भागकर शादी करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के चंगेरी गांव का है, जहां रहने वाले रोशन कुमार साह ने जिले के ही रजौन थाना क्षेत्र की रहने वाली अपनी प्रेमिका को घर से भगाकर शादी कर ली. बता दें कि दोनों अलग-अलग जाति के हैं. साथ ही वे नाबालिग भी हैं. इस कारण परिजनों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था. लेकिन वे एक-दूसरे से काफी प्रेम करते थे, इस कारण उन्होंने भाग कर शादी कर ली.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मां ने अपहरण का दर्ज कराया था मामला

बता दें कि पूरे मामले में शुक्रवार को नाबालिग छात्रा की मां ने रजौन थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पीड़ित मां ने थाने को दिए आवेदन में कहा है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी कोचिंग पढ़ने रजौन गई थी, जो घर नहीं लौटी. पूछताछ के दौरान पता चला कि बाराहाट थाना क्षेत्र के चंगेरी मिर्जापुर निवासी रोशन कुमार साह ने उसका अपहरण कर लिया है.

साल 2021 में पास की है मैट्रिक की परीक्षा

सूत्रों के मुताबिक नाबालिग प्रेमी युगल अलग-अलग जाति के बताए जा रहे हैं. दोनों ने 2021 में साथ में ही मैट्रिक की परीक्षा पास करने के बाद इंटर में दाखिला कराया था और रजौन बाजार के किसी कोचिंग में प्रतिदिन साथ में पढ़ने आया करते थे. प्रतिदिन की भांति शुक्रवार की सुबह भी दोनों अपने-अपने घर से ट्यूशन पढ़ने जाने के बहाने बाहर निकले और फरार हो गए.

प्रेम विवाह करने के बाद जब सोशल मीडिया पर प्रेमी युगल की फोटो वायरल होने लगी तो लोगों को पता चला. इस दौरान नवविवाहित प्रेमी जोड़े को लोगों द्वारा बधाई देने का तांता लग गया. वहीं, इसकी जानकारी के बाद गांव-समाज में तरह-तरह की बात हो रही है, जिससे लड़की के परिजन काफी सदमें में हैं.