‘चल जूता पोंछ… अब पैंट साफ कर’, हाजीपुर में गुटखा थूकने पर ट्रक ड्राइवर को मिली ये सजा

0

हाजीपुरः आपने अक्सर देखा होगा कि गुटखा या पान मसाला खाने वाले लोग चलती गाड़ी से सड़क पर थूक देते हैं. ऐसा करना हाजीपुर में एक ट्रक ड्राइवर को महंगा पड़ गया. ट्रक ड्राइवर के थूकने के बाद जब एक शिक्षक पर छींटा पड़ा तो मामला बिगड़ गया. आग बबूला हुए शिक्षक ने तुरंत फैसला किया और ट्रक ड्राइवर को थूकने की सजा भी दे दी. इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पूरा मामला हाजीपुर के महनार का बताया जा रहा है. महनार के शिक्षक सुजीत झा पैदल ही जा रहे थे. इस दौरान एक ट्रक जा रहा था. उसका चालक पिंटू कुमार सड़क पर गुटखा थूक दिया. थूकने के बाद छींटा शिक्षक सुजीत झा और एक और व्यक्ति को पड़ा. नाराज शिक्षक ने हंगामा किया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

इसके बाद पुलिस ने ही चालक पिंटू कुमार को ट्रक से नीचे उतरवाया. चालक ने अपने गमछे को गीला कर बीच सड़क पर शिक्षक के पैंट और जूते को साफ किया. साथ ही शिक्षक के साथ एक और व्यक्ति का भी पैंट साफ किया. इधर, ट्रक ड्राइवर का कहना है कि उसने शरीर पर नहीं फेंका था, लेकिन पड़ गया तो उसने साफ कर दिया.

मौके पर लगी लोगों की भीड़

सड़क पर हो रहे इस हंगामे के बीच लोगों की भीड़ लग गई. लोग वीडियो बनाने लगे. साथ ही शिक्षक ने कड़े तेवर में कहा कि आज के बाद गुटखा खाएगा नहीं और खाएगा तो ऐसे थूकेगा नहीं. काफी देर तक हंगामा हुई फिर जूता और पैंट सफाई के बाद मामला शांत हुआ. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस तमाशबीन की भूमिका में नजर आई.