CM आवास के बाहर महिला का हंगामा: मुख्यमंत्री से मिलने की कर रही थी जिद्द, प्रशासन पर भी लगाया बद्तमीजी करने का आरोप

0

पटना में शनिवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर जमकर हंगामा किया गया। बता दें कि बांका में होली के दिन हुए 8 साल की बच्ची की रेप को लेकर सीएम आवास के बाहर पीड़िता के पिता और अन्य परिजन धरने पर बैठ गए। उन्होंने अपनी बच्ची के लिए न्याय की मांग की है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

पीड़ित पिता दिल्ली से आई एक्टिविस्ट के साथ सीएम से मिलने पहुंचे थे। एक्टिविस्ट ने बड़ा आरोप लगाते कहा कि सीएम से लगातार मिलने का समय मांगा जा रहा था लेकिन समय नहीं दिया गया और अब जब हम यहां पहुंचे तो पुलिस प्रशासन के लोग हमारे साथ बदतमीजी कर रहे हैं। वहीं पीड़िता के पिता सीएम आवास के बाहर धरने पर न्याय के लिए बैठ गए हैं।

सीएम आवास के बाहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मूवमेंट तेवर पुलिस प्रशासन के पुख्ता इंतजाम थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें साइड किया गया। बांका में कुछ दिन पहले एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया और बर्बरता से उसकी आंखे निकाल ली गई जिसके बाद आज पीड़िता के पिता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे और न्याय की मांग की। हालांकि इस मामले में दोषियों को गिरफ्ता भी किया गया है। लेकिन उनका कहना है कि ताकतवर लोग उनको बचा रहे। दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। जिससे नाराज होकर पिता न्याय की गुहार लगाने पहुंचे।