लकड़ी नबीगंज: लोडेड देशी कट्टा व चाकू से लैस 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार 

0

अपराधियों की बाइक भी पुलिस ने की जब्त, एक फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

परवेज अख्तर/सिवान: जिले की लकड़ी नबीगंज ओपी पुलिस ने लूट-पाट करने के अपराधियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया है. जानकारी के अनुसार रविवार को नबीगंज ओपी के एसआइ राकेश कुमार पुलिस बलों के साथ दिन में गश्ती के लिए निकले थे. वे मुसेपुर पुल पर वाहन चेकिंग कर रहे थे उसी समय गुप्त सूचना मिली कि गोपालपुर पुल के आगे सड़क किनारे पेड़ के नीचे पांच अपराधी बैठकर किसी अपराध की योजना बना रहे हैं. राकेश कुमार ने सूचना से वरीय अधिकारियों को अवगत कराने के बाद तुरंत बताए गए स्थान के लिए रवाना हुए. जब बताए जगह पर पुलिस पहुंची तो बाइक लगाकर पांच लोग बैठे हुए थे. पुलिस को देखते ही सभी अपराधी भागने लगे. हालांकि पुलिस बलों ने पीछा कर चार लोगों को अपने कब्जे में ले लिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 06 07 at 1.39.17 PM

जबकि एक युवक खेतों के रास्ते भागने में सफल रहा. इसी बीच वहां ग्रामीण भी जुट गए. जब पकड़े गए युवकों की तलाशी ली गई तो युवकों के पास से एक लोडेड देशी कट्टा व तीन चाकू के अलावा मोबाइल बरामद किया गया. देशी कट्टे में 315 बोर का जिंदा कारतूस था. गिरफ्तार करने के बाद उनकी बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली.

WhatsApp Image 2022 06 07 at 1.39.16 PM 1

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव के योगेन्द्र साह का बेटा शैलेश कुमार व राजेन्द्र महतो का बेटा सुंदर कुमार, बसंतपुर थाना क्षेत्र के ही जानकीनगर गांव के रामविलास राय का बेटा मिथिलेश कुमार व लकड़ी नबीगंज ओपी क्षेत्र के बाजितपुर गांव के कृष्णा प्रसाद का बेटा आनंद कुमार शामिल हैं. पूछताछ में शैलेश कुमार ने बताया कि भागने वाला साथी जानकीनगर गांव का मंजीत कुमार है.