साइड लेने के विवाद में पिस्टल लहराना कार चालक को पड़ा महंगा, लोगों ने घेर लिया और फिर दे..दना..दन

0

मुजफ्फरपुर: सिकंदरपुर-लकड़ीढाई चंदवारा रोड में शुक्रवार की रात ऑक्सीजन सिलेंडर लदी पिकअप वैन के चालक को कार सवार द्वारा घेरकर मारपीट व लूटपाट मामले में दोनों पक्षों से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि पिकअप चालक गायघाट के नवल कुमार ने पिस्टल के बल पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं घटना के बाद भीड़ द्वारा पिकअप चालक के बचाव में कार सवार की पिटाई कर दी गई थी। इस दौरान कार सवार एक युवक को पकड़ लिया गया था। उसके पास से पिस्टल जब्त किया गया था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घायल कार सवार बालूघाट के अमन कुमार ने पुलिस को बताया कि गाड़ी साइड लेने के लिए विवाद में मारपीट हुई। नवल ने भीड़ जुटाकर मारपीट की। इसके बाद भीड़ ने हमला कर उनकी हत्या की कोशिश की। पुलिस पूछताछ में अमन ने पिस्टल को लाइसेंसी बताया। कहा कि गाड़ी मालिक के नाम से पिस्टल का लाइसेंस है। वह भीड़ के कारण वहां से जान बचाकर निकल गए थे।

पुलिस का कहना है कि भीड़ द्वारा पिटाई में घायल अमन की स्थिति नाजुक देख उसे देर रात एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने विवाद का कारण साइड लेने का विवाद बताया जा रहा है। पिकअप वैन से ऑक्सजीन सिलेंडर की लूट की बात को कथित बताया है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।