कीटनाशक दवा खाकर युवक ने की आत्महत्या

0
jahar khaya

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के हाथोपुर गांव में सोमवार की अल सुबह एक युवक ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि हाथोपुर निवासी बेचन सिंह के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार सिंह ने कीटनाशक दवा खा ली। कीटनाशक दवा का सेवन करने के बाद वह अपने घर में लड़खड़ा कर गिर पड़ा। आनप-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक दो भाई एवं एक बहन था। मृतक कुंदन कुमार सिंह की बहन गुड़िया देवी की शादी हो चुकी है तथा उसका बड़ा भाई चंदन कुमार सिंह है। मृतक के पिता बेचन सिंह जिला मुख्यालय में एक प्लाई एवं हार्डवेयर की दुकान पर काम करते हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

शव पहुंचते ही मचा कोहराम

जैसे ही कुंदन कुमार सिंह का शव उसके पैतृक गांव हाथोपुर पहुंचा परिजनों के हृदयविदारक चीत्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया। मृतक की मां देवांती देवी, पिता बेचन सिंह,बहन गुड़िया देवी तथा भाई चंदन कुमार सिंह का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के लोग उन्हें संभाल एवं सांत्वना दे रहे थे।

वृद्ध पिता के कंधे पर उठा नौजवान पुत्र का अर्थी

कुंदन कुमार सिंह की मौत के बाद उसका दाह संस्कार किया गया। वृद्ध पिता बेचन सिंह के कंधों पर जवान पुत्र की जब अर्थी उठी तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। उसके पिता अपने नौजवान पुत्र के खोने का गम में फुट-फुट कर रो रहे थे। पिता के आंखों से छलकते आंसू को देख उपस्थित लोग भी अपनी आंसू नहीं रोक पाए।