सिवान के जामों बाजार में वैक्सीन चलने की होड़ में जमकर हुई मारपीट में युवक घायल, मची अफरा-तफरी

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के गोरेयाकोठी प्रखंड के जामों बाजार स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काफी दिनों बाद वैक्सीन उपलब्ध होने की जानकारी मिलते ही टीकाकरण केंद्र पर जामों और आसपास गांवों के लोग बुधवार की दो बजे भोर से लाइन में लग गए। सुबह होते होते भीड़ इतनी बढ़ गई कि खड़े होने की जगह नहीं मिलने से लोगों में कहासुनी शुरु हो गयी. जैसे ही वैक्सीन आते ही रुक रुक कर हंगामा शुरू हो गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इसी बीच दो लोग लाइन में लगने को लेकर आपस में तू-तू मैं-मैं होने लगी और देखते देखते जमकर मार पीट हो गयी। इसमें जामो बाजार के पश्चिम टोला का युवा राजीव कुमार घायल हो गया। घायल का इलाज जामों बाजार के ही एक प्राइवेट क्लीनिक में कराया गया। बाद में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किसी तरह लोगों को समझ बुझाकर मामला शांत कराया।

बेकाबू हो रही भीड़ को काबू करने के लिए जामो थाना को फोन कर बुलाया गया।पुलिस बल की तैनाती भी हुई,लेकिन अफरातफरी का माहौल बना रहा।लोगों का कहना है कि वैक्सीन ज्यादा दिनों पर आने के कारण अनिश्चितता का माहौल बन जा रहा है और लोग पहले कोरोना का वैक्सीनेशन कराने के चक्कर में आपस में ही उलझ जा रहे हैं।