नौतन में पूर्व की दुश्मनी को लेकर युवक को मारी गोली, रेफर

0

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के नौतन स्थानीय थाना क्षेत्र के बसदेवा में पूर्व से चली आ रही दुश्मनी को लेकर एक युवक को गोली मार कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. घायल युवक का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतन में कराया गया, जहां चिकित्सकों ने सदर अस्पताल सीवान के लिए रेफर कर दिया. घायल युवक उक्त गांव के नंदकिशोर यादव का 22 वर्षीय पुत्र दिनेश यादव है. उसने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात्रि नौ बजे अपने दो अन्य मित्रों के साथ बसदेवा मल्लाह टोली से मछली की पार्टी खाकर वापस आ रहा था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

बाइक पर वह सबसे पीछे बैठा था. तभी पूर्व से चली आ रही दुश्मनी को लेकर रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें घेरकर मार-पीट करने का प्रयास करने लगे. स्थिति की गंभीरता को आंकते हुए बाइक चला रहे युवक ने बाइक चढ़ा दिया. इसी बीच पीछे से उन पर गोली चलाई गई. चूंकि पीछे बाइक पर बसदेवा निवासी जोखन उर्फ दिनेश बैठा था, वह बुरी तरह जख्मी हो गया. अफरा-तफरी में परिजनों द्वारा इलाज के लिए उसे स्थानीय पीएचसी ले जाया गया तथा पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई.

वहीं पीएचसी के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल सीवान के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में घायल युवक ने अपने ही गांव के कुछ लोगों को आरोपित किया है. वहीं सूचना मिलने के 12 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू किया. बतादें कि पुलिस की निष्क्रियता को लेकर क्षेत्र में लगातार चोरी लूट और अन्य आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी व्याप्त हैं.