गोपालगंज में हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला

0
police par hamla

परवेज अख्तर/गोपालगंज:- जिले के मीरगंज थाने के पिपरा खास गांव में हत्याकांड के एक आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं अन्य जवानों को मामूली चोटें लगी है। घायल जवान मोहम्मद अफजल है। इस मामले में मीरगंज थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक विमल कुमार पासवान ने बरवां कपरपुरा पंचायत के मुखिया मुकेश साह सहित दस लोगों को आरोपित करते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। आरोपितों में पिपरा खास गांव के जंगबहादुर साह,मुकेश साह,पंकज कुमार,सोनू कुमार,बलिन्द्र साह,अरविन्द कुमार,संदीप कुमार,विनय कुमार,शिवजी साह,मंशी साह आदि शामिल है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

इन सभी पर हरवा-हथियार से पुलिस टीम पर हमला करने का आरोप लगा है। एफआईआर में सहायक अवर निरीक्षक विमल कुमार पासवान ने कहा है कि सोमवार की देर रात पुलिस टीम कांड के आरोपित व पिपरा खास गांव का रहने वाला रमेश साह को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची। चौकीदार भागीरथी चौधरी के पहचान पर रमेश साह को गिरफ्तार कर पुलिस वाहन पर बिठाने के लिए ले जाया जा रहा था इसी बीच उनके परिवार के लोग साजिश के तहत हरवे-हथियार से लैस होकर पुलिस बल पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें मुखिया मुकेश साह पर आरोप लगाया गया है कि वह फारसा से प्रहार किए जिसमें पुलिस के जवान मोहम्मद अफजल जख्मी हो गए।

इस बीच गिरफ्तार आरोपित रमेश साह को परिजनों ने छुड़ा कर भगा ले गए। इस बीच पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त किया गया। घटना के बाद पुलिस ने पंकज कुमार,जंगबहादुर साह व मंशी साह को गिरफ्तार कर लिया। बाद में मंगलवार को तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।