नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में 4 की मौत, 2 की हालत नाजुक, जहरीली शराब से मौत की आशंका

0
Dead Body

पटना: बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब से मौत की बात सामने आई है। मामला मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है। सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी- श्रृंगारहात पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 4 लोगों की मौत हो गयी। यहां दो लोगों की अभी भी गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में इलाज हो रहा है। मरने वालों के परिवार का दावा है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने से ही हुई है। हालांकि, प्रशासन अभी शराब की बात से इनकार कर रहा है और मामले की जांच का दावा कर रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री, 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर व कालीचरण मिस्त्री शामिल हैं। मरने वालों के स्वजन शराब पीने से तबियत बिगड़ने के बाद मौत की बात बता रहे हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी और थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद मौके पर पहुंच कर स्वजन से जानकारी ले रहे हैं।

आपको बता दें कि अफसर अभी इस मामले में बहुत अधिक जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है। हालांकि स्थानीय लोग भी आसपास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं। वहीं मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here