नहाने के दौरान चंवर में डूबने से बालक की मौत

0
nadi me duba

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के महम्मदा गांव में गुरुवार को चंवर में नहाने गए एक बालक की मौत डूबने से हो गई। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृत बालक बबन यादव का 10 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार है। बताया जाता है कि रोहित अपने साथियों के साथ महम्मदा गांव में चंवर में आए बाढ़ के पानी में नहाने गया था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया,जहां डूबने से उसकी मौत हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

साथ नहाने गए अन्य बच्चों ने उसे पानी में डूबता देख इसकी सूचना स्वजनों को दी। इसकी खबर मिलते ही स्वजन एवं काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों के प्रयास से रोहित के शव को पानी से निकाला गया। लोग उसे अचेत समझ निजी चिकित्सक के यहां ले गए जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। बच्चे की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

मां छठिया देवी समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। दरवाजे पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। घटना की जानकारी होते ही एएसआइ चंद्रप्रकाश पासवान शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए। इस मौके पर पूर्व मुखिया नागेंद्र प्रसाद, त्रिलोकी प्रसाद, सुनील कुमार सिंह, शिक्षक अनिल कुमार यादव आदि मौजूद रहे.