गोपालगंज: युवक ने थाने जाने से किया इनकार तो पुलिस ने पीटा, वीडियो वायरल

0

गोपालगंज: पुलिस का एक और बेरहम चेहरा सामने आया है। वायरल वीडियो में पुलिस के 2 जवान एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। युवक की इस कदर पिटाई की गई जब तक की उसके सर से ब्लड नहीं आने लगा। मामला नगर थाना के साधु चौक का है। पीड़ित लड़के पर आरोप है कि वह नशे का यानी स्मैक का कारोबार करता है और नगर थाना पुलिस उसे पकड़ने के लिए साधु चौक में गई थी। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़के का नाम मोइनुद्दीन मियां है। और वह नगर थाना के साधु चौक वार्ड नंबर 3 के निवासी मुस्लिम मियां का पुत्र है। आरोप था कि वह स्मैक का करोबार करता है और पुलिस को सूचना मिली थी इस युवक के पास स्मैक है। इसी सूचना को लेकर पुलिस उसे पकड़ने गई थी और पुलिस जब लड़के को गिरफ्तार कर चलने लगी तो उसकी बहन और उसके परिवार के अन्य सदस्य उसे छुड़ाने लगें।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

नगर थाना पुलिस का यह वीडियो किसी ने घटनास्थल से मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इस मामले में जब नगर थाना के प्रभार में रहे नेयाज अहमद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना के साधु चौक वार्ड नंबर 3 में स्मैक का कारोबार किया जा रहा है। इसी को लेकर पुलिस युवक को गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस द्वारा यहां कोई पिटाई नही की गई है। उन्होंने बताया कि युवक के पास से 10 पुड़िया स्मैक बरामद किया गया है। युवक को स्मैक बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्मैक बेचने की सूचना पर पुलिस ने की थी छापेमारी

नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि स्टेशन के समीप कुछ लोग स्मैक बेच रहे हैं।सूचना के साथ ही पुलिस के दो जवान वहां पर छापेमारी की।इस दौरान सिराजुद्दीन नामक युवक को दस पुड़िया स्मैक के साथ पकड़ा गया।जबकि कई लोग पुलिस को देखते ही फरार हो गए।पुलिस जब उसे गिरफ्तार कर लेे जाने लगी तो वह पुलिस वालों से उलझ गया।जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरा कर लाठी डंडे और जूते से मारने लगी।

घटना की वीडियो बनाकर किसी ने कर दी वायरल

इस पूरे घटना का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।जिसे अबतक हजारों लोगों ने देख कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। चार मिनट के इस वीडियो में पूरी घटना कैद है।