पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या…..फिर खुद किया सुसाइड….2 साल की बच्ची हुई अनाथ….

0
gla

पटना: पटना के मसौढ़ी थाना इलाके का है. जब एक पति हैवान बन जाता है और पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर देता है, उसके बाद उसका मन इतने में नहीं भरता तो उसकी गला दबाकर हत्या कर देता है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

वहीं हत्या करने के बाद पति खुद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है. किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई थी. पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद हो सकता है. परिवार से पूछताछ के बाद हत्या की असली वजह सामने आएगी. दंपती की दो साल की बेटी है. जो अब इस दुनिया में अनाथ हो गई है. इधर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि गोपालपुर मठ गांव में मंगलवार रात मिथिलेश कुमार और उसकी पत्नी रेखा देवी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी हिंसक हो गई. कमलेश कुमार ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी, बेरहमी से पिटने के बाद जब उसका मन नहीं भरा तो गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में ट्रेन से कटकर खुद भी अपनी जान दे दी है।

मामले में पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी है कि मिथिलेश शराबी था. अक्सर शराब पीकर घर आता और पत्नी के साथ मारपीट करता था. दोनों की शादी 3 वर्ष पहले ही हुई थी. उनकी 2 साल की एक बेटी भी है. पड़ोसियों का कहना है कि मिथिलेश नशे में पत्नी के साथ अपनी बेटी को भी मारता था. उसका ससुराल जहानाबाद में है. करीब 6 माह पहले मिथिलेश के ससुराल वाले उसकी बेटी को ले गए. वह अब अपने ननिहाल में ही रह रही थी।