कब्र से निकली लाश खोलेगी हत्या का राज, जानें हैरान कर देने वाला पूरा मामला

0

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के सदीसोपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस हत्याकांड के मामले की जांच करते हुए कब्र तक जा पहुंची. महिला की हत्या का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला और वैज्ञानिक जांच के लिए भेजा. पुलिस का मानना है कि हत्या का राज लाश में ही छुपा है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

वाशिया खातूम नाम की महिला को मौत के बाद दफना दिया गया था. मृतक महिला की मां ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था. इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला और लाश की वैज्ञानिक जांच करने का फैसला किया. मृतक महिला की मां शवरा खातून बोकारो से सदीसोपुर पहुंचीं और बेटी के गले में फंदे का निशा देखा फिर ससुरालवालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा डीएम से इस मामले की शिकायत की.

डीएम के आदेश के बाद पुलिस ने शव को क्रब से बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू की. शवरा खातून के मुताबिक 2013 में उसकी बेटी वाशिया खातून की शादी बिहटा में हुई थी. उसका दामाद लगातार उनकी बेटी को टार्चर करता था. वाशिया के दो बच्चे हैं, जिसे उनका बाप टार्चर करता है. मां के मुताबिक आरोपी पति 25 मार्च को भी मारपीट किया था और अचानक उनकी बेटी की मौत की खबर 26 मार्च को मिली.

महिला का आरोप है कि 25 मार्च को उनकी बेटी के साथ मारपीट की गई. फिर अचानक उनकी बेटी की मौत की खबर 26 मार्च को मिली. उन्होंने जब शव देखा तो शव के गले पर फंदे का निशान था. उसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी से इंसाफ की गुहार लगाई.