सिवान: स्वास्थ्य जांच शिविर में सैकड़ों मरीजों का हुआ इलाज

0
doctor

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सामुदायिक भवन महुवल में रविवार को लायंस क्लब सिवान तथा जैक मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल के सौजन्य से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन लायंस क्लब के प्रेसिडेंट रूपेश कुमार तथा सोनल चेयरपर्सन अरविंद पाठक ने किया। शिविर में चर्म रोग, मधुमेह रोग, स्त्री प्रसुति रोग, हड्डी एवं जोड़ रोग तथा अन्य विभिन्न प्रकार के बीमारियों का सफलतापूर्वक जांच और इलाज करने के बाद दवा वितरित किया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

डा. एहतेशाम अहमद ने बताया कि इस प्रकार के शिविर का बहुत महत्व है, क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों में बहुत सारे शुगर के मरीज हैं जिन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता नहीं है और इस प्रकार के जागरुकता शिविर से वह अपने स्वास्थ्य जांच संबंधी ख्याल ठीक ढंग से रख पाते हैं और इससे उनके परिवार के सदस्य आर्थिक क्षति उठाने से बच जाते हैं।

शिविर में मधुमेह रोग विशेषज्ञ डा. के एहतेशाम अहमद ,चर्म रोग विशेषज्ञ डा. मो. रबिउद्दीन, फिजीशियन डा. रवींद्र कुमार, डा. अब्दुल कय्यूम, डा. दरक्षा जवी, डा. शाइस्ता फैयाज इत्यादि ने करीब 300 मरीजों की स्वास्थ्य जांच दवा एवं उचित परामर्श दिए। शिविर को सफल बनाने में आयोजन समिति के सदस्य आसिफ अनवर मिंटू ,अल्ताफ हुसैन, डा. फैयाजउर रहमान, खुर्शीद आलम, अखिलेश दुबे, अनवर हुसैन, प्रिंस का सराहनीय योगदान रहा।