गोपालगंज में भीषण एक्सीडेंट: बक्सर जा रही बोलेरो में बस ने मारी टक्कर, आठ घायल

गोपालगंज: उत्तर प्रदेश के बलिया में भोरे से मौनी अमावस्या पर स्नान के लिए बक्सर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो में एक बस ने टक्कर मार दी। इससे बोलेरो 50 फीट नीचे खाई में गिर गई। हादसे में बोलेरो में सवार आठ श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल बलिया में भर्ती कराया। इस घटना की सूचना मिलने पर घायलों के स्वजन तथा पंचायत के प्रतिनिधि घायलों की देखभाल करने जिला अस्पताल बलिया पहुंच गए। सात घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है।

बताया जाता है बुधवार की देर रात भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला केरवनिया से कुछ लोग एक बोलेरो से मौनी अमावस्या पर गंगा स्नान के लिए बक्सर जा रहे थे। रात करीब एक बजे उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के फेफना मोड़ के पास ये लोग पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक बस ने बोलेरो में टक्कर मार दी। इससे बोलेरो पचास फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में सिसई टोला खोरही गांव निवासी प्रभुनाथ चौहान के पुत्र संदीप चौहान, प्रभुनाथ चौहान की पत्नी सुनैना देवी, विजेंद्र जायसवाल की पत्नी उर्मिला देवी, वीरेंद्र चौहान की पत्नी रामावती देवी व पुत्री शालू कुमारी, सिसई टोला केरवनिया गांव निवासी रामप्रवेश दुबे की पत्नी अनीता देवी, श्रीराम दुबे की पत्नी वंदना देवी तथा रामकैलाश दुबे की पत्नी गायत्री देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने 100 नबंर पर डायल कर इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बलिया में भर्ती कराया। हादसे में घायल शालू कुमारी को छोड़ कर सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है। इस हादसे की सूचना मिलने पर भोरे से जितेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ डब्लू बाबा, कुंजबिहारी मिश्रा घायलों के स्वजन तथा कुछ पंचायत प्रतिनिधि घायलों की देखभाल करने जिला अस्पताल बलिया पहुंच गए हैं।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: 18 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की टीम ने गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: जीविका दीदियों ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के मिर्जापुर में शुक्रवार को सपना जीविका महिला ग्राम…

May 17, 2024

सिवान: दिव्यांग व बुजुर्गों ने बैलेट पेपर से किया मतदान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को जिले…

May 17, 2024

सिवान: मजबूत प्रधानमंत्री बनाने को ले एनडीए के पक्ष में करें मतदान: मंगल पांडेय

✍️परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के वरीय नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं…

May 17, 2024

गोरेयाकोठी: मोमबत्ती जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जीविका दीदियां हर घर पहुंच वोट देने के लिए बांट रही आमंत्रण पत्र ✍️परवेज अख्तर/सिवान:…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: दियरा से 195 लीटर शराब बरामद, दो के विरुद्ध प्राथमिकी

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना की टीम ने गुरुवार की शाम कौसड़ बगीचा के…

May 17, 2024