गोपालगंज में भीषण एक्सीडेंट: बक्सर जा रही बोलेरो में बस ने मारी टक्कर, आठ घायल

0

गोपालगंज: उत्तर प्रदेश के बलिया में भोरे से मौनी अमावस्या पर स्नान के लिए बक्सर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो में एक बस ने टक्कर मार दी। इससे बोलेरो 50 फीट नीचे खाई में गिर गई। हादसे में बोलेरो में सवार आठ श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल बलिया में भर्ती कराया। इस घटना की सूचना मिलने पर घायलों के स्वजन तथा पंचायत के प्रतिनिधि घायलों की देखभाल करने जिला अस्पताल बलिया पहुंच गए। सात घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बताया जाता है बुधवार की देर रात भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला केरवनिया से कुछ लोग एक बोलेरो से मौनी अमावस्या पर गंगा स्नान के लिए बक्सर जा रहे थे। रात करीब एक बजे उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के फेफना मोड़ के पास ये लोग पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक बस ने बोलेरो में टक्कर मार दी। इससे बोलेरो पचास फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में सिसई टोला खोरही गांव निवासी प्रभुनाथ चौहान के पुत्र संदीप चौहान, प्रभुनाथ चौहान की पत्नी सुनैना देवी, विजेंद्र जायसवाल की पत्नी उर्मिला देवी, वीरेंद्र चौहान की पत्नी रामावती देवी व पुत्री शालू कुमारी, सिसई टोला केरवनिया गांव निवासी रामप्रवेश दुबे की पत्नी अनीता देवी, श्रीराम दुबे की पत्नी वंदना देवी तथा रामकैलाश दुबे की पत्नी गायत्री देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने 100 नबंर पर डायल कर इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बलिया में भर्ती कराया। हादसे में घायल शालू कुमारी को छोड़ कर सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है। इस हादसे की सूचना मिलने पर भोरे से जितेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ डब्लू बाबा, कुंजबिहारी मिश्रा घायलों के स्वजन तथा कुछ पंचायत प्रतिनिधि घायलों की देखभाल करने जिला अस्पताल बलिया पहुंच गए हैं।