जन्मदिन मनाने निकले परिवार के साथ घर के पास ही दर्दनाक हादसा, पानी भरे गड्ढे में स्कॉर्पियो पलटने से दो मासूमों की मौत

0

पटना: जहानाबाद में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बेटे का जन्मदिन मनाने निकले परिवार की गाड़ी घर के पास ही असंतुलित होकर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई और तीन महिलाएं घायल हैं। तीनों को पीएचसी से सदर अस्पताल भेजा गया है। एक साथ दो बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

कुर्था प्रखंड के बेनीपुर गांव के समीप गुरुवार की शाम करीब पांच बजे सड़क दुर्घटना में दो बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई। दोनों बच्चे एक ही परिवार के सदस्य बताए जाते हैं।

कुर्था प्रखंड के बेनीपुर गांव निवासी मुकेश कुमार का परिवार अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए गांव से करपी परियारी आजादनगर बाजार जा रहा था। मुकेश कुमार का तीन वर्षीय बेटा आर्यन और देवेन्द्र पासवान का 12 वर्षीय बेटा सत्यम के अलावा 35 वर्षीय अनिता कुमारी, 22 वर्षीय पूजा कुमारी 23 वर्षीय मिंता देवी व अन्य लोग स्कॉर्पियो में सवार हो गए। शाम पांच बजे सभी लोग आजादनगर जाने के लिए निकले।

घर से मात्र 100 मीटर दूर स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। चीखपुकार के बीच आसपास के लोगों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू किया। सभी लोगों को किसी तरह वाहन से निकाला गया। तब तक आर्यन और सत्यम की मौत हो चुकी थी। बेहोशी की हालत में अनिता, पूजा और मिंता को बाहर निकालकर कुर्था पीएचसी लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों महिलाओं को सदर अस्पताल भेजा गया।

एक साथ दो बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के चीत्कार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। घटना के बाद पूरे बेनीपुर गांव में मातम छा गया। सूचना मिलने के बाद कुर्था थानाध्यक्ष उमाशंकर भी वहां दल-बल के साथ पहुंच गए। घटना की पूरी जानकारी ली और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने समेत अन्य कार्यवाही में जुट गए।