आचार्य किशोर कुणाल और दरभंगा SSP हुए कोरोना पॉजिटिव….सोशल मीडिया पर दी जानकारी….JDU ऑफिस में 5 और कोरोना पॉजिटिव निकले, दही-चूड़ा भोज आयोजन भी रद्द

0

पटना: बिहार में कोरोना नेताओं से लेकर वीआइपी तक को भी अपनी गिरफ्त में ले रहा है. धड़ल्ले से सबको पॉजिटिव बनाए जा रहा है. इसी कड़ी में अब महावीर मंदिर न्यास समिति के सचिव व रिटायर आइपीएस आचार्य किशोर कुणाल और दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं जेडीयू ऑफिस में 5 और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ऑफिस की सुरक्षा में लगे तीन गार्ड कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. जेडीयू ऑफिस के अबतक 13 लोग संक्रमित हो चुके हैं. जेडीयू ऑफिस में किसी के आने जाने पर रोक लगा दी गई है। बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए मकर संक्रांति पर जेडीयू कार्यालय में होने वाले दही चूड़ा भोज के आयोजन को भी रद्द कर दिया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

महावीर मंदिर न्यास समिति के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने आज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा है- ‘आज मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करें और जल्द से जल्द आरटीपीसीआर जांच कराएं.’

दूसरी ओर, दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने भी खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. उन्होंने भी वैसे लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है, जो दो-चार दिनों से उनके संपर्क में थे. उन्होंने कहा कि वे होम आइसोलेशन में हैं. बाकी लोग भी कोरोना के प्रसार को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क का प्रयोग तो अनिवार्य रूप से करें।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना की रफ्तार काफी तेज हो गई है. अब हर घंटे करीब 100 लोग पॉजिटिव हो रहे हैं. गुरुवार को तो 2379 नये मरीज मिले. इससे एक्टिव मरीजों की संख्या सूबे में 5785 हो गई है. बीते 24 घंटे में पटना में सबसे अधिक 1407 तो मुजफ्फरपुर में 137 तथा गया में 177 नए मामले सामने आए. बिहार में 2379 नए मामलों में 25 अन्य राज्यों से आए कोरोना संक्रमित शामिल हैं।