तरवारा के नथनपुरा में अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, कार सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

0

परवेज अख्तर/सिवान: तरवारा-सीवान मुख्य मार्ग पर नथनपुरा गांव के समीप सोमवार की रात करीब एक बजे एक अनियंत्रित ब्रेजा कार ने सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें डॉक्टरों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।घटना में मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के पिपराही गांव निवासी शेख हुसैन का 28 वर्षीय पुत्र असगर अली के रूप में हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

जबकि दो घायलों की पहचान एक ही गांव निवासी योगेंद्र यादव का 26 वर्षीय पुत्र सुबोध यादव तथा हसमुल्ला खान के 27 वर्षीय पुत्र मुमताज अली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कार सवार तीनों युवक काफी तेज रफ्तार में कार भगा रहे थे। तभी अचानक जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के नथनपुरा गांव के समीप खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कार और ट्रक में टक्कर होने के बाद आगे से कार के परखच्चे उड़ गए।

इसमें कार सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुली तो मौके पर पहुंचे। तब लोगों को पूरा माजरा समझ में आया। इसके बाद सभी लोगों को किसी तरह कार का गेट खोलकर तो किसी को कार की खिड़की से खींचकर बाहर निकाला गया। इसके बाद तीनों को सीवान सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

WhatsApp Image 2022 09 13 at 9.04.05 PM

जीबी नगर थाने की पुलिस ने परिजनों को दी सूचनाइधर घटना संबंधित जैसे ही जानकारी जीबी नगर थाने की पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची जीबी नगर थाने की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुट गए। घटना के संबंध में पुलिस ने गोपालगंज जिला निवासी मृतक के परिजनों को फोन से घटना की जानकारी दी है।