बड़हरिया: किशोर के पोखर में डूबने के मामले में मामला दर्ज

0
fir

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के तीनभीड़िया खुर्द गांव में शनिवार की सुबह गांव के पोखरे से छात्र सुजीत कुमार का शव बरामदगी के बाद रविवार को मृतक की मां ज्ञानती देवी ने थाने में आवेदन दिया है. जिसके आधार पर पुलिस ने कांड संख्या- 179/21 के तहत तीनभीड़िया गांव के तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सुजीत कुमार की पोखरे में डूबने से हुई मौत के मामले में तीनभीड़िया गांव के ही जेपी कुमार यादव (18), रवि कुमार यादव उर्फ ट्रेन यादव व नीतीश कुमार को नामजद अभियुक्त बनायात है. विदित हो कि थाना क्षेत्र के तीनभेड़िया खुर्द के जितेंद्र यादव के 14 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार का शव गांव के पोखरे से बरामद किया गया था. शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने सुजीत का शव मिलने पर इस हादसे की सूचना बड़हरिया थाना को दी थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

सूचना पाकर थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर, एएसआइ शैलेश सिंह, एएसआइ मो सैयद हसन आदि ने  दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया था और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया था. परिजनों के अनुसार सुजीत कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ शुक्रवार की सुबह 11 बजे से ही लापता था. ग्रामीणों के अनुसार सुजीत तीनभेड़िया गांव के पास घर से पूरब करीब 500 मीटर दूरी पर स्थित नंदी नाम के पोखरे में नहाने गया था.

परिजन शुक्रवार की दोपहर से खोजबीन कर रहे थे. लेकिन शुक्रवार  की रात में जब सुजीत घर नहीं लौट सका तो परिजनों की चिंता बढ़ गयी थी. बहरहाल शनिवार की सुबह करीब छह बजे उसकी लाश मिली थी. इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि मृतक की मौत डूबने से ही हुई है, ऐसा प्रतीत हो रहा है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. यदि अनुसंधान के क्रम में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ निश्चित रुप से कानूनी कार्रवाई होगी.