बड़हरिया: पट्टीदार ने मुकदमा नहीं उठाने पर महिला को सिर में चाकू मार किया घायल, हालत गंभीर

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड के रामजानकी मठ और पीएचसी,बड़हरिया के बीच सोमवार को अपने भाई के साथ जा रही महिला को उसीके पट्टीदार ने सिर में चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.चाकू लगते ही महिला बाइक से गिर पड़ी।बताया कि जामो थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के समी अहमद की पत्नी हसरत जहां (32) अपने भाई सैफ अली के साथ बाइक से जा रही थी की तभी दो बाइक पर सवार चार लोग उसका पीछा करते हुए बड़हरिया आ गये और उक्त स्थान पर महिला के सिर में चाकू से वार कर दिया.चाकू लगते ही महिला बाइक से गिर पड़ी व खून से लथपथ हो गयी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

mahila ko mara chaku

परिजनों व स्थानीय लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी,बड़हरिया में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने घायल महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल,सीवान रेफर कर दिया. जहां महिला का इलाज सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अभिषेक कुमार की देखरेख चल रहा है.सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अभिषेक कुमार ने कहा कि सिर में गहरे जख्म व अधिक रक्त स्राव के कारण उसकी हालत गंभीर है.

ghayal mahila

घायल महिला हसरत जहां के पति समी अहमद ने बताया कि उनके पट्टीदार ने ही भूमि विवाद में पहले से चल रहे मुकदमा को उठाने के लिए उनकी पत्नी का पीछा कर चाकू मार दिया.उन्होंने बताया कि पहले से ही केस उठाने के लिए दबाव बनाया जाता रहा है और धमकियां भी दी रही थी.साथ ही उन्होंने बताया कि पहले से भूमि विवाद को लेकर मुकदमा चल रहा है.इस संबंध में जामो थाना में मुकदमा दर्ज है.वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पट्टीदारों में भूमि और घर को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है.