घायल मामा को देखने आए भगिना की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

0
htya

अन्य दो घायल, गांव व नहिहाल में मातम

मृतक के पिता के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज

शनिवार की दोपहर मामा के घर से पट्टीदारों के बीच हुई थी मारपीट

मृतक, मां व पिता आये थे हालचाल लेने

घटना: जी. बी. नगर थाना के भलुआडा गांव का

परवेज़ अख्तर/सिवान:- जिले के जी. बी. नगर तरवारा थाना क्षेत्र के भलुआडा गांव में एक 25 वर्षीय युवक को हमलावरों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही मृतक के पिता व मृतक की मां को भी हमलावरों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।घटना उस समय घटी की जब मृतक अपने ननिहाल में उसके मामा के साथ हुई मारपीट में पूरे ननिहाल के लोगों का हाल चाल लेने के लिए अपने ननिहाल भलुआडा गांव आया हुआ था।घटना शनिवार की देर रात्रि की बताई जा रही है।मृतक की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के माधोवपुर गांव निवासी रसीद राय के 25 वर्षीय पुत्र जुमादिन राय के रूप में की गई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक जुमादिन राय जो अपने मामा के घर जीवी नगर थाना क्षेत्र के भलुआडा गांव में आया हुआ था कि तभी हमलावरों ने जुमादिन राय उसकी मां आयशा खातून तथा पिता रसीद राय पर लाठी-डंडों से अचानक हमला बोल दिया जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में परिजनों ने इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान जुमादिन राय 25 वर्ष की मौत हो गई।वहीं घायल रसीद राय वा मां आयशा खातून का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।जहाँ दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है।घटना की सूचना मिलते ही सिवान नगर थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक तनवीर आलम ने दल बल के साथ शनिवार की देर रात्रि सिवान सदर अस्पताल में पहुंचे जहां मृतक जुमादिन राय के पिता रसीद राय का फर्द बयान लिया।तथा आगे की कारवाई हेतु फर्द बयान की कॉपी स्थानिय पुलिस को सिपुर्द कर दिया। मृतक के पिता रसीद राय ने अपने फर्द बयान में कहा कि जिले के जीबी नगर थाना के भलुआडा गांव में मेरे साला के पड़ोसी से शनिवार की दोपहर मामूली विवाद को लेकर मारपीट हुई थी।जिसे देखने के लिए मेरा पुत्र जुमादिन राय के साथ मैं और मेरी पत्नी आये हुए थे कि तभी मेरे साला के पड़ोसियों ने हम तीनों को देख आग बबूला हो गए।तथा एका एक लाठी व डंडा से हमला बोल दिए।जिससे हम तीनों घायल हो गए।आनन-फानन में मेरे पुत्र समेत तीनों को इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहाँ इलाज के दौरान मेरे पुत्र जुमादिन राय की मौत हो गई।उन्होंने अपने फर्द बयान में कहा कि हम दोनों पति व पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

padadhikari

मृतक के पिता के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज

मृतक जुमादिन राय के पिता रसीद राय के फर्द बयान के आधार पर एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।जिसमे भलुआडा गांव के नबी रसूल,बाबू बाबुजान राय दोनों पिता इकबाल राय, मुन्ना राय ,परवेज़ राय दोनो पिता नबी रसूल राय को आरोपित किया गया है।घटना के बाद से सभी आरोपित घर छोड़ फरार हो गए है।

मृतक जुमादिन राय के ननिहाल व पैतृक गांव में छाया मातमी सन्नाटा

मृतक जुमादिन राय के पैतृक गांव बड़हरिया थाना के माधोपुर व ननिहाल भलुआडा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।परिजनों के हृदय बिदारक चीत्कार से सबका कलेजा पिघल जा रहा है।घायल पिता रसीद राय व घायल मां आयशा खातून का रोते-रोते बुरा हाल है।

क्या कहते है पुलिस पदाधिकारी

जिले के जी. बी. नगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।गिरफ्तारी नही होने पर न्यायालय के आदेश पर कुर्की जप्ती की कारवाई की जाएगी।वहीं वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में जगह-जगह आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।