भगवानपुर हाट: आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को ले हुए विवाद में चाकू लगने से तीन घायल

0

शरारती तत्वों ने आटा चक्की व किराना दुकान में लगाई आग, 18 किए गए आरोपित

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के कोइरीगावां गांव में रविवार की रात बरात के दौरान फरमाइशी गीत को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें चाकू लगने से तीन लोग घायल हो गए। घायलों में पटेढ़ी निवासी शंकर राय के पुत्र सोनू कुमार समेत तीन घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया गया। समाचार प्रेषण तक इस मामले में थाने में किसी पक्ष द्वारा आवेदन नहीं दिया गया था। वहीं दूसरी ओर इस घटना के प्रतिक्रिया में शरारती तत्वों ने आटा चक्की व किराना दुकान में आग लगा दी। इस मामले में दुकान मालिक ने 18 लोगों को आरोपित किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

बताया जाता है कि कोइरीगांवा में रविवार की रात जयराम मांझी की पुत्री की बरात आई थी। बरात में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान फरमाइशी गीत को लेकर दो पक्षों में हुई विवाद हो गया। इस दौरान चाकूबाजी में एक पक्ष के पटेढ़ी निवासी शंकर राय के पुत्र सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना में कोइरीगावां निवासी एयरफोर्स के जवान ओमप्रकाश राम तथा उसका छोटा भाई प्रेमप्रकाश राम उर्फ सचिन के भी घायल होने की सूचना मिली।

दोनों का उपचार अन्यत्र चल रहा है। समाचार प्रेषण तक किसी पक्ष द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। वहीं शरारती तत्वों ने कोइरीगांवा स्थित सत्यदेव शाही के आटा चक्की व किराना दुकान में आग लगा दी। इस मामले में सत्यदेव शाही ने सोमवार को थाने में आवेदन देकर ओमप्रकाश राम, मुकेश राम, प्रेमप्रकाश राम, विकास मांझी, अविनाश मांझी, राजेश मांझी, सोनू मांझी, अनूप राम, भीम रावत सहित 18 लोगों के खिलाफ आग लगाकर दुकान जलाने का आरोप लगाया है। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त होने की सूचना मिली है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि पुलिस घटना पर नजर रखी हुई है। कहा कि अभी तक चाकूबाजी के मामले में कोई आवेदन नहीं मिला है।