गोपालगंज में नदी में लापता युवती का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

0
nadi me duba

परवेज अख्तर/गोपालगंज:- गोपालगंज सदर प्रखंड के पतहरवा गांव के समीप गत सोमबार की सुबह तरबूज से लदी एक नाव के पलटने के कारण तीन लोगों की मौत की घटना में शामिल गुड़िया कुमारी के शव को एडीआरएफ की टीम ने आज सुबह नदी से ही बरामद किया, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सनद रहे कि सदर प्रखंड के पतहरा गांव के ग्रामीण बगल के गंडक नदी को पार कर उस पार तरबूज लाने गए थे,वे सभी तरबूज को एक नाव पर लाद कर सुबह लगभग 10 बजे अपने घर वापस आ रहे थे,इसी बीच नदी में एक चक्रवात आया व नाव डूब गई,जिसके बाद अफरा तफरी मच गई ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

घटना के बाद नाव पर सवार पांच व्यापारी लोग किसी भी तरह तैर कर अपनी जान बचा लिए जबकि तीन की मौत डूबने के कारण हो गयी।स्थानीय अंचल अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि मृतको में 10 वर्षीय गुड़िया कुमारी,16 वर्षीय प्रियंका कुमारी व यादवपुर शुकुल गांव निवासी अरुण कुमार सोनी शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय यादवपुर थाना ,सीओ बीडीओ के अलावे काफी संख्या में पुलिस पदाधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि मौके पर जुट गए,स्थानीय ग्रामीणों व गोताखोरों के माध्यम से लापता शवों को खोजने का कार्य शुरू हो गया परन्तु जब सफलता नही मिली तब एडीआरएफ की टीम को बुलाया गया।

जिनके माध्यम से शवों की खोजबीन की जा रही है,दो शव को तो उसी दिन निकाल लिया गया लेकिन गुड़िया का शव नही मिल पा रहा था।नदी के तट पर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल,एसडीपीओ नरेश पासवान,पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र कुमार के अलावे हजारों की संख्या में आस पास के ग्रामीण व पुलिस कर्मी जुटे रहे, सभी मृतकों के परिजनों को राज्य सरकार के द्वारा चार चार लाख रुपये का आर्थिक मदद दिया गया।इस सम्बंध में सीओ ने बताया कि सभी परिजनों को चेक दिया जा रहा है।आज बुधवार के सुबह युवती का शव मिल गया जिसको पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया।