महाराजगंज में ताड़ी बेचवा को बीएसएफ के जवान ने मार दी गोली

0
  • आधा घंटे के अंदर पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार
  • 01 पिस्टल, 02 मैगजीन, 04 जिंदा गोली एवं बाइक बरामद
  • गिरफ्तार बीएसएफ का जवान त्रिपुरा में है पोस्टेड

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में रविवार शाम करीब छह बजे एक बीएसएफ के जवान ने एक ताड़ी बेचने वाले को गोली मारकर घायल कर दिया गया।घायल की पहचान गोपी राम के पुत्र छोटेलाल राम के रूप में हुई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।ग्रामीण घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए,जहां से उसको प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया गया।वहीं घायल की स्थिति को गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।उधर घटना की सूचना मिलते हीं महाराजगंज एसडीपीओ श्री पोलअस्त कुमार के दिशा निर्देश के आलोक में पहुंची पुलिस टीम ने मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू कर दी।वहीं पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी बीएसएफ के जवान को भी धर दबोचा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

WhatsApp Image 2023 02 05 at 9.20.27 PM

गिरफ्तार बीएसएफ का जवान त्रिपुरा में पोस्टेड है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि घायल युवक छोटेलाल राम पोखरा गांव में ताड़ी बेच रहा था, तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन व्यक्ति ताड़ी पीने के लिए वहां पहुंचे। इस दौरान तीनों व्यक्ति से किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। इसी बीच एक व्यक्ति ने हथियार निकालकर फायरिंग कर दी। गोली छोटेलाल राम के बाएं पैर में लगी है।इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए तथा घटना की सूचना थाने को दी।वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो ताड़ी का 80 रुपये के लिए विवाद हुआ था।घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष श्री प्रमोद कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली तथा मामले की जांच में जुट गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल की स्थिति गंभीर देखकर डाक्टर ने पटना रेफर कर दिया है। गोली मारने वाले आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। बाजार में आपसी विवाद को लेकर गोली मारने की बात कही जा रही है।मामले में एसपी श्री शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि आपसी विवाद में रतनपुरा निवासी उज्जवल कुमार पांडेय द्वारा छोटे लाल राम को गोली मार दिया गया। पुलिस द्वारा त्वरीत कार्रवाई करते हुए आधे घंटे के अंदर उज्जवल पांडेय को घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, दो मैगजीन एवं चार जिंदा गोली तथा बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।आगे अनुसंधान जारी है घटना में संलिप्त अन्य लोगों को भी हर हाल में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।