भाइयों के विवाद में सिवान के बिठुना गांव में चली गोलियां, एक भाई समेत दो की मौत

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बिठुना गांव में बुधवार की सुबह दो भाइयों के बीच हुए पुराने विवाद में दो लोगों की हत्‍या हो गई। आपसी विवाद के दौरान हुई गोलीबारी में एक शख्‍स के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी मिल रही है। मरने वालों में एक बिठुना का ही निवासी गोविंदा सिंह, जबकि दूसरा अमृत सिंह है।इस वारदात में रघुनाथपुर निवासी पवन पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके गले में गोली लगी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल

घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति कायम हो गई है। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और जांच में जुट गई। घटना को अंजाम देने वाले दोनों पक्ष के लोग फरार बताए जा रहे हैं। गोविंदा कुमार सिंह और उसका भाई अरविंद कुमार सिंह दोनों ही आपराधिक छवि के हैं। इन पर दर्जनों मामले दर्ज हैं और ये कई में अभियुक्त भी हैं। गोविंदा और अरविंद के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था।बुधवार की सुबह हुआ विवाद और मामला गोली चलाने तक पहुंच गया

बुधवार की सुबह दोनों के बीच इतना विवाद बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी। इस घटना में गोविंदा और उसके साथ आंदर के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग मौके से फरार हैं। इन दोनों भाइयों ने ही बसंतपुर थाना के पूर्व थानाध्यक्ष अजीत कुमार पर भी फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था।

प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बयान का इंतजार

मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस फिलहाल दोनों पक्षों के बयान का इंतजार कर रही है। गांव के लाेगों और कुछ स्‍वजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई गई है। पुलिस का कहना है कि जांच कर मामले में जल्‍द ही कार्रवाई की जाएगी।