लॉकडाउन उल्लंघन करने पर एक दुकानदार पर सीओ ने दर्ज कराई प्राथमिकी

0
fir

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के दरौली मुख्यालय बाजार में एक दुकानदार द्वारा लकडाउन का उलंघन करने पर मंगलवार को सीओ ने एक दुकानदार पर दर्ज कराई प्राथमिकी। उधर दुकानदार पर प्राथमिकी दर्ज होने पर सभी दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है। सीओ आनंद गुप्ता कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना मिली कि बाजार में कुछ दुकानदार द्वारा अपनी दुकान खोलकर ग्राहकों को समान बिक्री करते हुए लकडाउन का उलंघन किया जा रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

उसके बाद बीडीओ लाल बाबू पासवान, सीओं आनंद कुमार गुप्ता व थानाध्यक्ष संजीव कुमार बाजार में पहुंचे तो देखा कि मुख्य बाजार स्थित राजू जैन अपनी कपड़े की दुकान खोले हुए हैं जिसमें चार पांच ग्राहक कपड़ा खरीद रहे थे। उसके बाद दुकानदार से पूछताछ किया गया। सीओ आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि दुकान की बीडीओ ग्राफी कराई गई। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सीओं आनंद कुमार गुप्ता के आवेदन के आधार पर कपड़ा दुकानदार राजू जैन पर लकडाउन उलंघन की प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

जानकारी है कि दरौली मुख्यालय बाजार में दुकानदारों व ग्राहकों द्वारा लकडाउन का उलंघन किया जा रहा है। बाजार में हमेशा गैरजरूरी समान के दुकानदार द्वारा नियम की धज्जियां उड़ाई जा रही है। वहीं ग्राहक भी बीना मास्क लगाएं बाजार में घूमते दिखाई पड़ रहे हैं। साथ ही फीजिकल डिस्टेंस का उलंघन देखने को मिल रहा है।