दारौंदा में मनरेगा मजदूरी की मांग को लेकर भाकपा माले ने मनरेगा कार्यालय एवं पीआरएस के आवास का किया घेराव

0
dharna

परवेज अख्तर/सिवान:
भाकपा माले ने सोमवार को मनरेगा की मजदूरी की मांग को लेकर मजदूरों के साथ प्रखंड के मनरेगा कार्यालय के साथ-साथ पीआरएस इंद्रावती देवी के आवास का घेराव किया, बता दे कि भाकपा माले के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयशंकर पंडित ने बताया कि यहां के प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार सिंह मनरेगा पीओ एवं पीआरएस द्वारा मनमानी कर मजदूरों का पैसा गबन किया गया है. मजदूरों की मकजदूरी समय से भुगतान नहीं किया जा रहा है. जिसको लेकर हम लोग यहां पर उनके कार्यालय एवं आवास का घेराव किए हुए है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

समय से मजदूरों का नहीं मिलता है तो आगे भी घेराव जारी रहेगा. बतादें कि मजदूरों ने मनरेगा भवन का इसके पहले भी भी घेराव किया था और अपने मजदूरी के पैसे की मांग किया था. फिर भी मजदूरों को आश्वासन देकर टाल दिया गया था. उनके मजदूरी का भुगतान नहीं किया गया है. हाल में ही, डीआरडीए निदेशक सीवान ने भी मनरेगा कार्यालय का औचक निरीक्षण कर पीआरएस और मनरेगा पदाधिकारी को कड़ी फटकार लगाते हुए शीघ्र ही मजदूरों की पैसा भुगतान करने का निर्देश दिया था. फिर भी उनको पैसा नहीं मिला.

क्या कहती पीआरएस

इंद्रावती देवी का कहना है कि कई मजदूरों का मजदूरी उनके खाते में चला गया है और वैसे भी उठा लिए है. कुछ लोगों के साथ समस्या है. जिसका जल्द निदान कर दिया जाएगा.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here