Siwan News in Hindi ( सिवान की ताज़ा खबरें )

कांग्रेस को मजबूत करने के लिए डिजिटल मेंबर बनाए: लालबाबू लाल

परवेज़ अख्तर/सीवान:- शहर के गौशाला रोड स्थित इंदिरा गांधी स्मृति भवन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी सह विधानसभा चुनाव प्रभारी लालबाबू लाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य एवं केंद्र सरकार गरीबों के दर्द को नहीं समझ रही है। लॉकडाउन में गरीब प्रवासी मजदूरों को रोजगार नहीं मिलने की स्थिति में अपने परिवार के साथ पैदल घर पहुंच रहे हैं। इससे केंद्र व राज्य सरकार बेखबर है।कांग्रेसी नेताओं ने लाखों रूपए की खाद सामग्री वितरण किया। लॉकडाउन से गरीबी बढ़ी है। राज्य सरकार और केंद्र सरकार कोरोना रोकथाम में विफल साबित हो रही है।

कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को पहले ही सतर्क किया था विदेशों से फ्लाइट पर रोक लगा दी जाए। राज्यों में अस्पतालों का निर्माण कराने की दिशा में तेजी लाने की जरूरत है। लेकिन सरकार अपने सत्ता के घमंड में चूर होने की वजह से रोकथाम करने में विफल रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ थाली व घंटी बजाकर कोरोना को भगाना चाहते थे। जो एक अंधविश्वास है। जिसका परिणाम है कि आज गरीब जनता रोजगार के लिए दर-दर भटक रही है। मेरे हिसाब से विधानसभा का चुनाव कराना वाजिब नहीं है। एक तरफ जनता कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से दम घुट रही है।वहीं केंद्र व राज्य सरकार चुनाव कराने की तैयारी में जुटी हैं। अस्पतालों में सुविधा नहीं होने से लोग निजी अस्पतालों में लूटने को मजबूर हैं।

वही गरीब परिवार इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। इस सरकार में अपराध बढ़ा है। किसानों नौजवानों पर अत्याचार बढ़ा है। समय रहते राजधानी में सरकार ने जल निकासी की व्यवस्था किया होता तो बाढ़ की समस्या नहीं उत्पन्न होती। उन्होंने कहा कि सरकार पहले कोरोना भगाए उसके बाद चुनाव कराए। कांग्रेस को मजबूत करने के लिए डिजिटल मेंबर्स बनाए जा रहे हैं। मौके पर जिलाध्यक्ष विधुशेखर पांडेय पूर्व विधानसभा प्रत्याशी फजलेहक पूर्व जिलाध्यक्ष विनय चंद्र श्रीवास्तव, शिवधारी दुबे, रिजवान अहमद,महाराजगंज विधानसभा प्रत्याशी यशवंत कुमार चमन, सत्यम दुबे, जीरादेई विधानसभा प्रभारी अशोक सिंह, कमलदेव नारायण शुक्ला, रजनीश मिश्रा ,मेराज अहमद ,पंचदेव राम, जवाहर राम, मथुरा पंडित, हाफिज जुबेर ,फिरोज अहमद आदि थे।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024