दरौंदा में आपसी विवाद में मारपीट, गोली मारकर जख्मी करने का आरोप

0
firing

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के बालबंगरा गांव में मंगलवार की रात तकरीबन 8:20 बजे आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में चार लोग घायल हो गये. घायलों की पहचान बालबंगरा गांव निवासी 20 वर्षीय सुजीत कुमार सिंह पिता श्रीनंद किशोर सिंह तथा बलवंत सिंह पिता श्रीनंद किशोर सिंह के रुप में हुयी. वहीं दूसरे पक्ष से सैयद काजिम रजा पिता वसी अहमद तथा सैयद रमीज रजा घायल हो गये.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

घटना के बाद सभी पीड़ितों की इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महाराजगंज में कराई है. इस संबंध में दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में आवेदन देकर एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. एक पक्ष के सुजीत कुमार सिंह पिता श्रीनंद किशोर सिंह ने पुलिस को दी गई आवेदन बताया कि गांव के ही सैयद काजिम रजा पिता उसी अहमद तथा सैयद रमीज रजा उनके साथ गाली-गलौज करते हुए उनके दाहिने हाथ में गोली मार दी.

घटना के बाद उनकी इलाज सीवान सदर अस्पताल में कराई गई है. वहीं दूसरे पक्ष के सैयद रमीज रजा ने अपने आवेदन में 20 वर्षीय सुजीत कुमार सिंह, बलवंत सिंह पिता श्रीनंद किशोर सिंह को आरोपित करते हुए लाइसेंसी पिस्टल से धमकाने और मारपीट करने की बात कही है. दोनों पक्ष के आवेदन पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.