दारौंदा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

0
Dead Body

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती मोड़ स्थित सिवान-छपरा मुख्य पथ पर उच्च विद्यालय के समीप शुक्रवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक वृद्ध की मौत हाे गई। इस घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान घानाडीह निवासी नबी रसूल अंसारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि घानाडीह निवासी नबी रसूल अंसारी शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पत्नी की तबीयत खराब होने पर अपनी बाइक से दवा लाने शेरपुर जा रहे थे। इस दौरान सिवान-छपरा मुख्य पथ पर उच्च विद्यालय हड़सर धनौती के समीप सिवान से पचरुखी की ओर जा रही एक अज्ञात की चपेट में आने से घायल हो गए। घटना के बाद चालक अपनी गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए तथा घटना की सूचना स्वजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने घायल की स्थिति गंभीर बता पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। इस मामले में मृतक के स्वजन द्वारा अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया गया है।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बताते हैं कि मृतक नबी रसूल अंसारी चार पहिया वाहन चलाकर अपने परिवार का खर्च चलाते थे। उनकी मौत के बाद पत्नी आसमा खातून सहित अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक को दो पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं। एक पुत्र बाहर में मजदूरी करता है। घटना की सूचना मिलते ही विधायक कर्णजीत सिंह, बृजनंदन सिंह, बबलू सिंह, रणजीत सिंह आदि ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।