हसनपुरा में अपहृत किशोर का कुएं से शव बरामद, घर से महज पांच सौ गज पर मिला शव

0
hatya
  • डॉग स्कॉयड ने घटनास्थल की जांच
  • मां ने प्रेम प्रसंग में हत्या करने की जतायी आशंका
  • एमएच नगर थाना के बहेलिया गांव निवासी है मृतक

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के हसनपुरा एमएच नगर थाना के बहेलिया गांव से अपहृत 17 वर्षीय किशोर संजीत कुमार का शव पुलिस ने बुधवार को कुएं से बरामद किया. मृतक के घर से महज पांच सौ गज दूर काली स्थान स्थित कुंए में शव औंधे मूंह पड़ा था. बुधवार की सुबह शौच करने गयी गांव की महिलाओं ने कुंए में तैरता शव देखा. उसके बाद पूरे गांव के लोग बदहवास काली स्थान की ओर दौड़ पड़े. घटना की सूचना पर एमएच नगर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कुआ से निकालने का प्रयास किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने कुएं से शव नहीं निकालने दिया. वे वरीय अधिकारियों व डॉग स्कॉयड को बुलाने की मांग कर रहे थे.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

hatya police

वहीं घटना स्थल पहुंचे एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने लोगों से पूछ ताछ की. उसके बाद सारण सीआईडी रैंक का डॉक स्कॉयड से हत्या मामले की जांच करायी. डॉग स्कॉयड केवल काली मंदिर के परिसर व बासवाड़ी के आस पास आकर कुंए के पास बैठ गया. कोई ट्रेस आउट नहीं कर सका. एसडीपीओ श्री पांडेय ने शव को कुंए से निकाल कर पोस्टमार्टम के सीवान भेजने लगे. तभी ग्रामीण विरोध जताने लगे. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस इस मामले का खुल्लासा करें. मोबाइल का सीडीआर निकाल कर अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार करें.

shav

हमलोग दो अपराधियों को पकड़ कर पुलिस को दिये थे. इस पर पुलिस ने कुछ भी नहीं किया. उसके बाद मुआवजे की मांग की. एसडीपीओ श्री पांडेय ने आश्वासन दिया कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने व जो भी मुआवजा बनेगा बीडीओ से बात कर दिलायी जायेगी. उसके बाद ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिये शव उठाने दिया.इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के पिता शेषनाथ शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं साइकिल से भाग रही प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जहां प्रेमिका व उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. मौके पर चैनपुर, रघुनाथपुर, आंदर व एम एच नगर की पुलिस उपस्थित रहे.