रेलवे स्‍टेशन के पास धमाका….एक शख्‍स गंभीर रूप से घायल….अस्पताल में भर्ती

0

पटना: भागलपुर के नाथनगर रेलवे स्‍टेशन के समीप जबरदस्त धमाका हुआ है। इस हादसे में कूड़ा उठाने वाला एक शख्‍स बुरी तरह से घायल हो गया है. RPF के जवानों ने गंभीर रूप से घायल शख्‍स को अस्‍पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल वह कुछ भी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

जानकारी के अनुसार, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बता दें कि नाथनगर रेलवे स्‍टेशन मालदा रेल मंडल के अंतर्गत आता है. धमाके की सूचना मिलते ही नाथनगर पुलिस भी घटनास्‍थल पर पहुंच गई है. मामले की छानबीन की जा रही है।

थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज काफी तेज थी. आवाज सुनकर बड़ी तादाद में लोग घटनास्‍थल पर इकट्ठा हो गए. सूचना मिलते ही आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे और घायल को तत्‍काल अस्‍पताल ले गए. रेलवे स्‍टेशन के समीप धमाका की सूचना मिलते ही नाथनगर पुलिस भी घटनास्‍थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति कूड़ा चुन रहा था, उसी दौरान उसने एक कार्टून को उठाया. कार्टून उठाते ही उसमें विस्‍फोट हो गया. धमाके की चपेट में आने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. धमाके की आवाज सुनते ही आरपीएफ के जवान और अधिकारी मौके पहुंचे और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.