BJP के विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने भोजपुर जा रही विमला सिंह पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचीं

0

समस्तीपुर: बीजेपी के द्वारा बिहार के भोजपुर में आयोजित विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने जा रही पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य विमला सिंह के ऊपर हमला हुआ है. घटना समस्तीपुर जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-ताजपुर मुख्य सड़क पर गंज चौक के पास की है. बताया जा रहा है कि पांच से सात की संख्या में अपराधियों ने उन पर हमला किया जिसमें उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि इस हमले में बीजेपी की नेत्री विमला सिंह बाल-बाल बच गईं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक विमला सिंह शनिवार की सुबह भोजपुर जाने के लिए समस्तीपुर-ताजपुर रोड स्थित अपने आवास से निकली थी. इस दौरान गंज चौक के पास उनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया. बदमाशों के द्वारा इस दौरान पथराव भी किया. मगर ड्राइवर की सूझबूझ से वो किसी तरह से वहां से निकलने में कामयाब रहीं. खुद पर ऊपर हुए इस हमले से विमला सिंह काफी हैरान हैं.

उन्होंने कहा कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है. लेकिन जिस तरह से यह हमला किया गया है वो उन्हें चौंकाता है. इस संंबंध में उनके वाहन चालक के द्वारा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया गया है. बीजेपी के नेता मुकेश कुमार सिंह ने महिला मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य विमला सिंह के ऊपर किए गए जानलेवा हमले की निंदा की है. उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है.

बता दें कि बीजेपी शनिवार को वीर कुंवर सिंह की जयंती पर महोत्सव मना रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस सिलसिले में भोजपुर जिले के जगदीशपुर आ रहे हैं. बीजेपी की नेत्री विमला इसी विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए समस्तीपुर से भोजपुर जा रही थीं जब उन पर यह जानलेवा हमला हुआ.

विजयोत्सव समारोह के बाद केंद्रीय गृह मंत्री रोहतास के नारायण मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे. इसके बाद शनिवार की ही शाम अमित शाह वापस दिल्ली लौट जाएंगे.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here