सिवान के गुठनी में हुई प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या मामले में दस के विरुद्ध प्राथमिकी

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के टड़वा खुर्द गांव में गुरुवार को प्रेम-प्रंसग में युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद हत्या मामले में युवक के पिता रमाशंकर बैठा के आवेदन पर गांव के ही 10 लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें रामएकबाल यादव, रामबिलास यादव, कपिलदेव यादव, हीरालाल यादव, प्रदीप यादव, गोलू यादव, छबीला यादव, अमित यादव, अनूप यादव उर्फ जज यादव और छबिला यादव के साला देवरिया जिला के लार थाना क्षेत्र के चौड़िहा निवासी धर्मेंद्र यादव को आरोपित किया गया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

सभी आरोपित फरार बताए जाते हैं।आवेदन में रमाशंकर बैठा ने आवेदन में कहा है कि बुधवार की रात उसका पुत्र अनूप बैठा गांव के ही एक तिलक समारोह से लौटकर अपने बथान में बैठा था तभी सभी आरोपित वहां पहुंचे और बेटे को जबरन उठा ले गए। आरोपितों ने उसकी पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया। बेरहमी से मारने के बाद पुलिस को आरोपितों ने ही सूचना देकर बुलाया। पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही सभी आरोपित फरार हो गए। इस संबंध में मृतक के भाई प्रेमचंद्र बैठ एवं पिता रामाशंकर बैठा का कहना था कि मृतक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि वह चलने, उठने और बोलने की हालत में नहीं था।

हत्या के बाद आरोपित घर छोड़ हुए फरार

अनूप बैठा की हत्या के बाद सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। प्रभारी थानाध्य्क्ष विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी। घटना के

दूसरे दिन गांव में पसरा रहा सन्नाटा

थाना क्षेत्र के टड़वा खुर्द गांव में प्रेम-प्रसंग को लेकर अनूप बैठा की हुई हत्या के बाद दूसरे दिन शुक्रवार को भी गांव में सन्नाटा पसरा रहा। स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया था। मृतक की मां धर्मावती देवी, पिता रमाशंकर बैठा, भाई-बहन समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। मृतक दो भाइयों छोटा था।

क्या कहते है एसपी

पुलिस हत्या मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

अभिनव कुमार, एसपी