छात्रा की हत्या मामले में एक नामजद व अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

0
fir

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पतार बाजार में शनिवार की रात छात्रा की गोली मार कर हत्या के मामले में सोमवार को एसपी नवीन चंद्र झा एवं एएसपी कांतेश मिश्रा ने सोमवार की दोपहर रघुनाथपुर थाना पहुंचा घटना की जानकारी ली। यहां एसपी ने मृत छात्रा के पिता से बातचीत की और मामले में पूरी जानकारी ली। वहीं पूछताछ के लिए मृत छात्रा के पिता, बहन सहित तीन लोगों को बुलाया गया था। मामले में पतार निवासी मृत छात्रा के पिता जितेंद्र प्रसाद तथा माता ने वरीय पुलिस पदाधिकारी के सामने हत्या की घटना की आपबीती सुनाई। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने मृतका के पिता के बयान पर एक नामजद व एक अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें पतार निवासी सुनील कुमार को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वरीय पुलिस पदाधिकारी ने गोली कांड में मृत छात्रा के माता-पिता को न्याय का भरोसा दिलाया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

बहुत जल्द होगी हत्या का खुलासा

पतार बाजार में शनिवार की रात छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि हत्यारों का खुलासा खुलासा बहुत जल्द किया जाएगा। मोबाइल का लोकेशन से पुलिस जांच में जुट गई है। सभी बिंदुओं पर अनुसंधान जारी है। पुलिस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग होने की आशंका जता रही है।

दो माह में यह दूसरी घटना से क्षेत्र में दहशत

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र की पतार बाजार में दहशत का माहौल है। दो माह के अंदर दो छात्रा की हत्या की घटना हो चुकी है। इसके पूर्व ग्रामीणों की सूचना पर 25 अगस्त को भूसी टोला गांव में कुएं से एक छात्रा का शव पुलिस ने बरामद किया गया था। वहीं दूसरी घटना शनिवार की रात अपराधियों द्वारा गोली मारकर छात्रा की हत्या कर देने से बाजार के आसपास के लोगों में भाई एवं दहशत का माहौल है। घटना के 24 घंटे के बाद भी पुलिस अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है।