मुखिया बार बालाओं संग स्टेज पर जमकर लगाए ठुमके, तेरी मोहब्बत, मेरी जवानी गाने पर की फायरिंग

0

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ: बिहार के औरंगाबाद में मुखिया जी बार-बालाओं के बीच इस कदर मदहोश दिखे कि उन्हें और कुछ दिखाई ही नहीं दिया। वह क्या कर रहे थे उन्हें इसकी खबर तक नहीं थी। हाथ में पिस्टल लेकर मुखिया जी बार-बालाओं संग ठुमके लगा रहे थे। जैसे ही उनका मनपसंद गाना बजा तो उन्होंने हाथ में पकड़ी पिस्टल से फायर कर दिया। इस कार्यक्रम को नगर पंचायत के अविश्वास प्रस्ताव से जोड़ कर देखा जा रहा है। मुखिया जी इस हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में कोरोना काल में मुखिया जी कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए भी नजर आ रहे हैं। कोविड-19 को लेकर किसी भी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम व सामूहिक आयोजन पर रोक लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ नवीनगर में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की, हालांकि पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है और जांच चल रही है। नवीनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद प्रिंस प्रताप सिंह के घर पर छापेमारी की गई थी। कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है लेकिन जांच चल रही है। वरीय स्तर से निर्देश मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। औरंगाबाद के एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले की पूरी जांच हो रही है। वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है और जल्द ही उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि वीडियो में जो लोग नजर आ रहे हैं, उनकी पहचान भी की जा रही है। हथियार की बरामदगी की जाएगी। 21 को इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और और इसमें कई लोग शामिल हुए थे। डांस कार्यक्रम में गोली भी चली और कई अन्य प्रतिबंधित आयोजन हुए। वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई शुरू हुई। वायरल वीडियो कब का है इसकी पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

तेरी मोहब्बत मेरी जवानी बनके रहेगी कोई कहानी गाने पर चली गोली

नवीनगर में आयोजित इस नृत्य कार्यक्रम में मुखिया सहित कई लोगों के हिस्सा लेने की बात कही जा रही है। कार्यक्रम के दौरान गाने बजते रहे और नृत्य चलता रहा। कयामत कयामत…. गाने पर जमकर नृत्य हुआ। इसके साथ ही तेरी मोहब्बत, मेरी जवानी बनके रहेगी कोई कहानी…. गाने पर नृत्य किया गया। इसी दौरान एक पिस्टल से गोली चलाई गई। एक राउंड फायर करने के बाद पिस्टल को नृत्य कर रही युवती के सिर पर भी टिकाया गया जिससे वह डर गई। साथ में नृत्य कर रहे एक अन्य व्यक्ति के द्वारा पिस्टल ले ली गई और फिर कार्यक्रम जारी रहा। बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम रात भर चला जिसमें डांस के साथ ही हर्ष फार्यंरग भी की जाती रही।