बसंतपुर बाजार के सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया भोला यादव की दर्दनाक मौत तो पत्नी घायल, परिजनों में मचा कोहराम

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
बसंतपुर में स्टेट हाई वे 73 पर शुक्रवार की शाम मलमलिया की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को धक्का मार दिया। इस घटना में एक की मौत इलाज के क्रम में हो गई जबकि तीन का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। मृतक गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सादीपुर निवासी भोला यादव हैं, जबकि घायलों में भोला यादव की पत्नी उर्मिला देवी, नगवा निवासी विकास सिंह तथा सरेया निवासी प्रदीप श्रीवास्तव शामिल हैं। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। इधर घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई थी। बताया जाता है कि एक चार पहिया वाहन मलमलिया से सिवान की ओर तेज रफ्तार में जा रही थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

तभी बसंतपुर स्थित गांधी आश्रम के पास एक स्कूटी चालक को गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। घटना में भगवानपुर थाने के नगवा निवासी विकास सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद कार चालक गाड़ी को तेज रफ्तार में भगाने लगा, इसी क्रम में उसने सब्जी मंडी में साइकिल से आ रहे भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरेया निवासी प्रदीप श्रीवास्तव को रौंद दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद एक बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक गोरेयाकोठी के सादीपुर निवासी पूर्व मुखिया भोला यादव तथा बाइक पर पीछे बैठी उनकी पत्नी उर्मिला देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने भोला यादव को मृत घोषित कर दिया तथा उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रणधीर कुमार दलबल के साथ घटनास्थल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर घटना की जानकारी ली तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी,जिसे नियंत्रित करने में पुलिस जुटी हुई थी.