प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में चार को हिरासत में ले पूछताछ

0
giraftar

परवेज अख्तर/सिवान :- जले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमसिकड़ी समीप रविवार की शाम प्रॉपर्टी डीलर रामापाली निवासी वीरेंद्र यादव की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। यह प्राथमिकी वीरेंद्र के भाई झुना यादव द्वारा दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। ये चारों लोग कौन हैं इसके बार में पुलिस ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

जानकारी के अनुसार झुना ने अपने आवेदन में बताया है कि हत्या के दिन 19 जुलाई को मेरा भाई वीरेंद्र कुमार यादव घर पर सोया हुआ था तभी मेरे ही गांव के हसमुद्दीन मियां द्वारा उसके मोबाइल पर फोन कर उसे बुलाया गया। परिवार के सभी लोगों ने भाई को जाने से मना किया लेकिन वीरेंद्र नहीं माना और चला गया। मेरे भाई के साथ गांव का ही अतिउल्लाह भी उसकी बाइक पर सवार होकर गया था।

झुना ने अपने आवेदन में यह बताया है कि चार-पांच दिन पूर्व जमसिकड़ी निवासी नीतीश कुमार सिंह ने मेरे भाई को जान से मारने की धमकी दी थी। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हसमुद्दीन, नीतीश कुमार सिंह, अतिउल्लाह व अन्य अपराधियों ने मिलकर मेरे भाई की साजिश के तहत हत्या करा दी है।