गुठनी: पूर्व मुखिया प्रत्याशी अशोक दुबे हत्या मामले में पुलिस की जांच धीमी

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के टेकनिया के समीप हां 25 जून को हुई पूर्व मुखिया प्रत्याशी अशोक दुबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि हत्या के 18 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की जांच रफ्तार काफी धीमी है। जिस पर परिजनों ने असंतोष जाहिर किया है। मृतक की पत्नी प्रीति देवी का कहना है कि पुलिस अभी तक उनसे सीधे तौर पर संपर्क तक नहीं किया। वहीं, घटना में आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह की कार्रवाई पर उन्हें काफी असंतोष है। उन्होंने आईजी, डीआईजी, एसपी, एसडीपीओ से इस मामले में सीधे हस्तक्षेप करने की मांग की है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

परिजनों का कहना था कि घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी, टावर लोकेशन, सीडीआर, घटना की गंभीरता से जांच, स्पीडी ट्रायल कराने, परिवार को सुरक्षा देने और जमीनी मामले को सुलझाने की मांग की है। घटना के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने बताया की पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है। घटना में पुलिस तकनीकी विशेषज्ञ की मदद ले रही है।

पुलिस वारंटियों के खिलाफ चला रही है अभियान

थाना क्षेत्र में वर्षों से फरार चल रहे आरोपियों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। जिसमें अभी तक आधा दर्जन से अधिक लोगों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इनमें चिलमरवा कांड, जादूगर हत्याकांड, एससी – एसटी के आरोपी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि ऐसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कारवाई होगी।